गुरुवार, 24 जून 2010

किशोरी की गला रेतकर हत्या

भदोही/उत्तरप्रदेश: जनपद के कोइरौना थानान्तर्गत निबिहा गाव में बुधवार की रात एक १५ वर्षीय किशोरी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी, गुरुवार की सुबह लोगो ने किशोरी का शव पास के बगीचे में देखा तो हडकंप मच गया, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच कर रही है.शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया  है.
 जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह लोग शौच के निकले तो पास के बगीचे में देखा ब्रिजलाल यादव की १५ वर्षीय पुत्री रेखा देवी का शव बगीचे में पड़ा था, उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से काती थी जो आंशिक रूप से जुडी थी. शव मिलते ही पूरे गाव में हडकंप मच गया, लोंगो की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुट गयी. घटना का खुलासा करने की जिम्मेदारी एस ओ जी प्रभारी फरीद अहमद खान को दी गयी है. अभी तक हुयी जाँच में किशोरी की माँ की आशनाई सामने आयी है. चर्चा है की उसकी माँ की आशनाई किसी से थी. संभवतः रात को वह अपने प्रेमी से मिलने गयी होगी जिसका पीछा किशोरी ने किया होगा, अपना भांडा फूटने के डर से किशोरी की हत्या कर दी गयी. फ़िलहाल गाव में हो रहे इस चर्चे को आधार मानकर भी पुलिस जाँच कर रही है. साथ ही दूसरी सम्भावना पर भी जाँच चल रही है.
बता दें की कोइरौना थाना क्षेत्र में डेढ़ माह के अन्दर यह तीसरी हत्या है. डेढ़ माह पूर्व इंजीनियरिंग के छात्र देवेन्द्र उर्फ़ बाबा सिंह की हत्या आशनाई के चक्कर में गोली मरकर की गयी थी. इसके पूर्व जिला पंचायत सदस्य लालजी पाल की हत्या जमीन विवाद में की गयी है. उसके बाद यह तीसरी घटना है. जिसकी जाँच पुलिस कर रही है. फ़िलहाल अटकलों का बाज़ार गर्म है.